March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेता विद्युत ने किया बड़ा खुलासा कहा अदा शर्मा के साथ रिलेशन में

1 min read

बोल्डनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा को लेकर खबरे थीं कि वो विद्युत जामवाल को डेट कर रही हैं. इस पर अप विद्युत जामवाल ने खुद ही साफ कर दिया है कि वो और अदा सिर्फ दोस्त ही नहीं हैं.

अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि वह और उनकी ‘कमांडो 3’ की को-स्टार अदा शर्मा ‘सिर्फ दोस्त’ भर नहीं हैं.विद्युत से एक ट्विटर यूजर ने पूछा, क्या आप और अदा ‘सिर्फ दोस्त’ हैं?

इस पर विद्युत ने तुरंत जवाब दिया, सिर्फ दोस्त’ बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं.यह अदा के उस पोस्ट के बाद आया, जिसमें उन्होंने लिखा था, मेरे टेड टॉक.

मुझे बताएं आप क्या सोचते हैं. मैं अभी फ्री हूं और मैं आप सबके यूट्यूब कमेंट भी पढ़ूंगी.उनके बहुत से फॉलोअर्स को वीडियो शानदार लगा.अभिनेत्री की तारीफ करते हुए विद्युत ने अन्य लोगों को भी इसे देखने के लिए कहा और लिखा, व्यक्तिगत रूप से मेरी पसंद.

स्पष्ट और मजेदार..जरूर देखने वाला.विद्युत पिछले 15 सालों में आधा दर्जन के करीब हिंदी एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी पहचान बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर की जाती है .

विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में नजर आएंगे.अभिनेता ने इससे पहले बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं.

यह थोड़े बहुत एक्शन के साथ हार्डकोर, सच्ची रोमांटिक फिल्म है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.