May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Lockdown में मायरा और अध्ययन दोनों ने की हद से ज्यादा बोल्ड ……

1 min read

अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और उनकी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब लाइमलाइट में रहते हैं. आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं.

अब एक बार फिर से मायरा और अध्ययन दोनों ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन दोनों का हद से ज्यादा बोल्ड रोमांस देखने के मिल रहा है. इस वीडियो में जहां मायरा टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं

वहीं अध्ययन भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इतना ही दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए लिप लॉप करते नजर आ रहे हैं.आपको बता दें कि ये अध्ययन और उनकी गर्लफ्रेंड का लेटेस्ट वीडियो नहीं है

बल्कि साल भर पुराना वीडियो है. साल भर पहले मायरा और अध्ययन का गाना ‘सोनिया 2.0’ रिलीज हुआ था. ऐसे में गाने की पहली एनिवर्सरी के मौके पर मायरा और अध्ययन ने इस गाने का क्लिप फैंस के साथ शेयर करते हुए उनसे मिले प्यारा का शुक्रिया किया है.

उनका ये वीडियो क्लीप सोशल मीडिया पर काफी केजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी. चर्चा यह भी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा के रिलेशन की बात करें तो दोनों कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अक्सर ही मायरा अध्ययन के परिवार के साथ सेलिब्रेशंस में दिखाई देती हैं. मायरा मिश्रा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

मायरा मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वे स्प्ल‍िट्सविला 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. वहीं अध्ययन ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अपने रिलेशन के कारण खूब सुर्खियों में रहे थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.