March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बोल्ड अवतार में Sunny Leone ने लगाया पोछा वीडियो हो रहा वायरल

1 min read

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. ऐसे में घर पर रहने को मजबूर सनी लियोनी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ कनेक्ट हैं.

सनी इन दिनों इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सनी का अब एक लेटेस्ट टिक टॉक वीडियो सामने है, जो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.

सनी वीडियो में शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स में पोछा लगाती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, हम्म…पोछा मारने के लिए मुझे फोर्स किया गया, तो ठीक है सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स सनी के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के इस वीडियो को 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इससे पहले सनी ने पति डेनियल वेबर के साथ एक प्रैंक किया था.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.हालांकि इस प्रैंक से डेनियल वेबर काफी घबरा गए थे. जब सनी ने डेनियल से पूछा था कि आपने प्रैंक का कितना आनंद लिया, तो उन्होंने कहा था, मैं प्रैंक नहीं करता.

इसलिए अगर आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं, तो मुझे लगता है कि यह जीरो है क्योंकि मुझे नफरत है कि यह मुझ पर किया गया था बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सनी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. सनी ने साल 2012 में आई पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड कदम रखा. इसके बाद से एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.