Mon. Jun 1st, 2020

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने किये एक बड़ा एलान मिलेगी अस्थायी नौकरी। …

1 min read

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि वह कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑनलाइन मांग में आई तेजी को पूरा करने के लिए अस्थायी तौर पर 50 हजार लोगों को नौकरी पर रखेगी. कंपनी ने एक बयान में बताया कि ये नौकरियां वेयरहाउसिंग और डिलिवरी नेटवर्क में दी जाएंगी कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण लोग ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं.

ऐसे में अलग-अलग उत्पादों की ऑनलाइन मांग में तेजी आई है. इसी बढ़ी मांग को पूरा करने के लिए 50 हजार लोग अस्थाई तौर पर नियुक्त किए जाएंगे कंपनी ने यह घोषणा ऐसे समय की है जब लॉकडाउन की पाबंदियों में ढील के साथ ही संक्रमण प्रभावित क्षेत्रों को छोड़ बाकी देश भर में ई-कॉमर्स गतिविधियां सामान्य स्थिति की ओर लौटने लगी हैं. यह इसलिए भी लाभदायक है क्योंकि स्विगी, जोमैटो, शेययरचैट, ओला जैसी कई आईटी कंपनियों ने पिछले कुछ दिनों में छंटनी की हैं.

कंपनी ने बयान में कहा कि इन अस्थायी नौकरियों में दिलचस्पी रखने वाले लोग 1800-208-9900 पर कॉल कर सकते हैं या Seasonhairingindia@amazon डॉट कॉम पर ईमेल भेज सकते हैं.

अमेजन के कंज्यूमर सेटिस्फेक्शन ऑपरेशन के वाइस प्रेसीडेंट अखिल सक्सेना ने कहा, कोविड-19 महामारी से हमनें एक चीज सीखी है कि अमेजन और ई-कॉमर्स अपने ग्राहकों, छोटे व्यवसायों और देश के लिए कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. हमनें इस जिम्मेदारी को गंभीरता से लिया है और इस कठिन समय में छोटे और अन्य व्यवसायों को हमारे ग्राहकों तक पहुंचाने में हमारी टीम जो काम कर रही है हमें उस पर गर्व है उन्होंने कहा, हम पूरे भारत में ग्राहकों को उनकी जरूरत की हर चीज पाने में मदद करना जारी रखना चाहते हैं इसके लिए, हम अपने स्टोर और डिलिवरी नेटवर्क में लगभग 50,000 लोगों के लिए काम के अवसर तैयार कर रहे हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2019 © Sarvoday Times | Developed by Waltons Technology