March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली पुलिस की उडी रातो की नींद। ….

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा यह संदेश यूपी पुलिस के 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सएप नंबर पर 21 मई की रात 12:35 बजे आया। इस मैसेज को भेजने वाले ने सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है। इस मामले में लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस की कई टीमें संदेश भेजने वाले की तलाश में जुटी हैं। डीजीपी मुख्यालय से सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय के पर्यवेक्षण में जांच कराई जा रही है। एसटीएफ की एक टीम को मुंबई भी भेजा गया है।

एडीजी 112 असीम अरुण ने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा संदेश आया, वह नंबर महाराष्ट्र का है। नंबर ऑन था और उसकी लोकेशन मुंबई में पाई गई, जिसके आधार पर एसटीएफ की एक टीम मुंबई भेजी गई है। अन्य जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। हालांकि जिस तरह से वाट्सएप संदेश के जरिए धमकी दी गई, उससे पुलिस इसे किसी शरारती तत्व की करतूत भी मान रही है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरे की आशंका के चलते अलर्ट जारी होते रहे हैं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक 8828453350 मोबाइल नंबर से धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें लिखा था कि मैं मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने वाला हूं। उन्होंने बताया कि गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई है। धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या छानबीन में किसी संगठन का हाथ सामने आ रहा, जल्द ही इसका राजफाश किया जाएगा। आरोपित कोई भी हो वह सलाखों के पीछे होगा। पुलिस, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस समेत कई टीमें आरोपित की तलाश में लगाई गई हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.