April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बड़ी खबर :विकास दुबे की गिरफ्तारी को दिग्विजय सिंह ने बताया ‘प्रायोजित सरेंडर’

1 min read

उत्तर प्रदेश के हिस्टीशीटर विकास दुबे के मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए है और कहा है कि विकास का प्रायोजित सरेंडर है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, यह तो उत्तरप्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए प्रायोजित सरेंडर लग रहा है. मेरी सूचना है कि मध्यप्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के सौजन्य से यह संभव हुआ है. जय महाकाल.

उन्होंने कहा कि मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ़्तारी या सरेंडर की न्यायिक जांच की मांग करता हूं. इस कुख्यात गेंगस्टर के किस किस नेता व पुलिसकर्मियों से सम्पर्क हैं जांच होनी चाहिए. विकास दुबे को न्यायिक हिरासत में रखते हुए इसकी पुख़्ता सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए ताकि सारे राज़ सामने आ सकें.

विकास दुबे पर पिछले दिनों कानपुर के बिकरु गांव में आठ पुलिस जवानों की हत्या करने का आरोप है. उसके बाद से उत्तरप्रदेश पुलिस लगातार उसकी तलाश में लगी थी. उसने गुरुवार की सुबह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए और उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है.

अखिलेश यादव ने पूछा- गिरफ्तारी या सरेंडर

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि खबर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.