January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती को कहा हत्यारी

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सीबीआई की जांच का सातवां दिन है. इस केस में धन शोधन मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय पहले ही कर रहा है. इन जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का बयान आया है. उन्होंने अपने बयान में रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की हत्यारी बताया है.

अपने एक बयान में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी. वह सुशांत की हत्यारी है. जांच एजेंसियां इसके लिए रिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है. वहीं इस हाई-प्रोफाइल केस को लेकर आए दिन मीडिया में भी कथित तौर पर नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं. हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है. रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है.

अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी बेबाकी से राय रखती आ रही हैं.

कंगना रनौत ने ड्रग्स से जुड़ा मामला सामने आने के बाद ट्वीट कर लिखा अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Bullywood में प्रवेश किया है, तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे, यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. आशा है @PMOIndia स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करें.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल का एंगल सामने आया है. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में रिया की पुरानी व्हाट्सएप चैट के हवाले से ड्रग्स के इस्तेमाल के दावे किए गए हैं. इन आरोपों पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सफाई जारी की है. अपने बयान में सतीश ने कहा रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. वह किसी भी वक्त ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.