April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जिस दोस्त के घर मे करी दारू पार्टी उसी की पत्नी का किया रेप,पती के विरोध करने पर कर दी हत्या…

1 min read

आलमपुर गांव में दो दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त के घर पर बैठकर पहले शराब पी।इसके बाद दोनों ने उसकी पत्नी से बलात्कार किया।जब पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर हत्या और रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।वहीं महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है।

गांव के सनील कुशवाहा और मनोज अहिरवार अपने दोस्त के घर पर शराब पीने गए थे।इस दौरान तीनों ने जमकर शराब पी।तभी उनकी नजर पीड़िता पर पड़ी और दोस्त के नशे में होने का फायदा उठाकर सुनील ने उसे पकड़ लिया।इस दौरान पीड़िता ने विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि सुनील उसे घसीटकर घर के पीछे स्थित टपरे में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया।इसके बाद उसका दोस्त भी वहां पर आ गया और उसने भी उसके साथ रेप किया।जब नशे में धुत्त पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो दोनों ने पहले उसे बुरी तरह से पीटा और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पीड़िता ने बताया कि पति का गला मनोज ने दबाया जिससे उसकी मौत हो गई।बाद में दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए।बाद में पीड़िता ने इस बात की जानकारी परिजन को दी जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.