April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ दो अन्य भी धरे गए :-

1 min read

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने मुख्य अभियुक्त धीरेंद्र सिंह को प्रदेश की राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है। दो अन्य को बलिया जिले के वैशाली इलाके से धरा गया है। तीन गिरफ्तारियों के साथ पुलिस अब तक इस मामले में आठ लोगों को पकड़ चुकी है। इनमें से पांच के खिलाफ नामजद एफआईआर है जबकि तीन अन्य आरोपी भी शामिल हैं। इस मामले में 8 नामजद आरोपी हैं जबकि 20-25 अन्य आरोपी हैं।

Ballia Breaking: बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार - News  Today Network

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के आईजी अमिताभ यश ने कहा, ‘बलिया में 46 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने वाले मुख्य अभियुक्त धीरेंद्र सिंह को लखनऊ से रविवार सुबह पाॅलिटेक्निक इलाके से गिरफ्तार किया गया है।’ आजमगढ़ रेंज के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने कहा, ‘इस मामले में नामजद अभियुक्त संतोष यादव और अमरजीत यादव को बलिया सिटी के वैशाली इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इन पर 50,000 रुपये का ईनाम था। गैंगस्टर एक्ट के तहत इनकी संपत्ति को जब्त कर लिया गया है।

बलिया गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की  घोषणा - India TV Hindi News

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि मुख्य अभियुक्त धीरेंद्र प्रताप सिंह के साथ गिरफ्तार अभियुक्तों में नरेंद्र प्रताप सिंह और देवेंद्र प्रताप सिंह शामिल हैं। अन्य आभियुक्तों में मुन्ना यादव, राज प्रताप यादव और राजन तिवारी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को कहा था 46 साल के व्यक्ति को गोली मारने वालों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) और गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया है। यदि अथाॅरिटी को लगता है कि इनसे राष्ट्रीय सुरक्षा या कानून को खतरा है तो एनएसए के तहत इन्हें ना चार्ज के 12 महीनों तक जेल में रखा जा सकता है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.