April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अनीता हसनंदानी को एकता कपूर ने बेबी शावर का दिया गिफ्ट

1 min read

नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी रोहित रेड्डी के साथ अपने पहले बच्चे को जल्द ही जन्म देने वाली है। अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले अपनी गर्भावस्था का खुलासा दुनिया के सामने किया था। ऐसा लगता है कि युगल ने फैसला किया कि परिवार नियोजन के लिए महामारी सबसे अच्छा समय था। अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप को छुपाया जब वह नागिन- 3 की शूटिंग कर रही थीं। पार्टी के लिए, अनीता हसनंदानी ने सोने के स्पर्श के साथ एक पीले रंग की पोशाक पहनी थी। उनकी बीएफएफ एकता कपूर ने गोद भराई की व्यवस्था की। बेबी शॉवर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

रोहित ने अनीता की आंखों में प्यार से झांकते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “बेबीशॉवर सही किया! धन्यवाद हमें होस्ट करने के लिए @tanusridgupta @ektarkapoor जबकि वह लापरवाही से एक लंबी लंबी टी-शर्ट और जींस पहने हुए थी, उसने पीले रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी थी। पर्ल वी पुरी, अदिति भाटिया, मुश्ताक शेख, करिश्मा तन्ना, रिद्धिमा पंडित, करण पटेल-अंकिता भार्गव, उर्वशी ढोलकिया और सुसान्नेने रोशन को पार्टी में देखा गया था।

दोनों ने कई सालों की प्रेमालाप के बाद 2013 में शादी कर ली। अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप को छुपाया जब वह नागिन- 3 की शूटिंग कर रही थीं। पार्टी के लिए, अनीता हसनंदानी ने सोने के स्पर्श के साथ एक पीले रंग की पोशाक पहनी थी। उनकी बीएफएफ एकता कपूर ने गोद भराई पार्टी की व्यवस्था की।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.