April 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्‍ली हिंसा में 15 पर एफआईआर दर्ज, गैंगस्टर लक्खा सिंह का नाम आया सामने

1 min read

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने अबतक अलग-अलग थानों में आज्ञातों पर कुल 15 एफआईआर दर्ज कर ली हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक जैसे-जैसे मामले सामने आ रहे हैं, शिकायतें मिल रही हैं और भी एफआईआर दर्ज की जाएंगी। दिल्ली में कल हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के कई इलाकों में हंगामा करने वाले प्रदर्शनकारियों को पुलिस तलाश रही है। इसी कड़ी में पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिंह सिधाना का नाम सामने आया है। आरोप है कि लक्खा सिधाना और उसके साथियों ने सेंट्रल दिल्ली में हुए बवाल में अहम भूमिका है, जिसकी दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

लाल किला और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट बंद

दिल्ली में कल किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली मेट्रो ने आज लाल किला मेट्रो स्टेशन और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए गए हैं। हालांकि आज बाकी के सभी मेट्रो स्टेशन खुले हैं और सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य है। ये जानकारी खुद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने दी है। कल किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान डीएमआसी ने करीब 12 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया था।

दिल्ली-NCR में बढ़ सकता है इंटरनेट पर बैन

हिंसा के बाद से दिल्ली-NCR में इंटरनेट सेवा बैन कर दी गई, लेकिन अब खबर आ रही है कि दिल्ली-NCR में इंटरनेट पर बैन बढ़ सकता है। गृह मंत्रालय ने इंटरनेट बैन को 26 जनवरी की रात 12 बजे तक के लिए ही जारी किया था, लेकिन कई इलाकों में इंटरसेवा अब भी पूरी तरह से बहाल नहीं हुई है। वहीं आशंका है कि इंटरनेट सेवा पर बैन को और लंबा किया जा सकता है।

 

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.