April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बेहद रोमांटिक में अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

1 min read

वैलेंटाइन डे के दिन अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने प्रेमी की कई तस्वीरें शेयर की। इस दौरान दोनों का अंदाज बेहतरीन नजर आया। जी दरअसल अंकिता इन्ही तस्वीरों के कारण लाइमलाट में बनी हुईं हैं। वैसे अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट तस्वीरें इस समय तेजी से पसंद भी की जा रहीं हैं। इन तस्वीरों में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांस करती दिखा रहीं हैं। आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज कितना बेहतरीन है। वैसे बीते कल वैलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपना पूरा समय अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बिताया। इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किस करती भी नजर आईं।

वैसे इस खास दिन पर अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड पर जमकर प्यार बरसाया है जो तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है। बीते कल अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में लंच किया। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में दोनों साथ खाना खाते दिख रहे है। वैसे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैठी नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान अंकिता लोखंडे ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं और साथ ही उन्होंने बड़ा ही प्यारा हेयरबैड भी कैरी किया है।

वैसे अब फैंस ऐसा सोच रहे हैं कि अब इन दोनों को जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए। बीते दिनों ही अंकिता ने कुछ फोटोज ऐसी भी शेयर की थी जो बड़ी ग्लैमरस थीं। उन तस्वीरों में वह पानी में जाने से पहले मोनोकिनी में जमकर पोज देती नजर आईं थीं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह पवित्र रिश्ता 2 में दिखने वाली हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.