April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिपाशा बासु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में माना रही है छुट्टियां, बिकिनी फोटोज की शेयर

1 min read

काम से ब्रेक लेकर करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी बिपाशा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. और फैन्स के साथ अपनी मालदीव की फोटोज और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. फैन्स भी दोनों को साथ देखकर काफी खुश है.

बिपाशा ने शेयर की बिकिनी फोटो

अब एक बार फिर बिपाशा ने अपनी बिकिनी की कुछ हॉट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन फोटोज में बिपाशा  स्विमिंग पूल के किनारे बैठी काफी खूबसूरत लग रही है. फोटोज में बिपाशा ने पिंक बिकिना में नजर आ रही है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक श्रग कैरी किया है. जो काफी स्टाइलिश लग रहा है.फैन्स को बिपाशा का ये बिकिनी लुक काफी पसंद आ रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

करण का फनी वीडियो भी किया था शेयर

वहीं इससे पहले बिपाशा ने करण का एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें करण शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. करण वीडियो में फनी एक्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा कि, “मंकी ऑन फायर video.” . दोनों मालदीव में एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

दोनों एक साथ थ्रिलर वेब सीरीज में आए थे नजर

बता दें कि बिपाशा और करण ने फिल्म ‘अलोन’ में साथ काम किया और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया, फिर साल अप्रैल 2016  में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इसके बाद दोनों एक साथ  थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आए थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.