April 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश: छह दिन से लापता लड़की का दबा मिला शव, आरोपी शिमला से हुआ गिरफ्तार

1 min read

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां पर छह दिन से लापता एक 13 वर्षीय लड़की के शव को गड्ढे से बरामद किया गया। हालांकि इस मामले ने पुलिस ने आरोपी को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी 22 वर्षीय हरेंद्र नाम का व्यक्ति है। वह कथित तौर पर दिल्ली में एक मजदूर के रूप में काम करता है। बुलंदशहर के जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार ने कहा, “ऐसा लगता है कि लड़की की हत्या कर दी गई की, लेकिन यौन हमले की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। हम सख्त कार्रवाई करेंगे।”

बुलंदशहर पुलिस ने कहा कि लड़की 25 फरवरी की शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक खेत में काम कर रही थी, उसे प्यास लगी और उसने कहा कि वह पानी के लिए पास के ही घर जा रही है। लेकिन इससे बाद से ही वह लापता थी।

बुलंदशहर पुलिस प्रमुख संतोष कुमार सिंह ने बताया, “माता-पिता ने 28 फरवरी को लापता की शिकायत दर्ज कराई थी। वह अपनी मां और दो बहनों के साथ खेतों में काम कर रही थी, जहां उसका शव बरामद हुआ था। वह पानी पीने के लिए घर से चली गई। लेकिन जब वह वापस नहीं लौटी, तो उसकी बहनों ने उसे आवाज दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। परिवार ने मान लिया कि वह घर गई है। हालांकि, बाद में उन्होंने उसे वहां नहीं पाया और उसकी खोज शुरू कर दी।”

पुलिस प्रमुख ने कहा, ”शाम को, जब वे एक स्थान पर आए, तो उन्हें एक आदमी मिला जो नशे में था, लेकिन लड़की का पता नहीं लगा सका। वे 28 फरवरी को पुलिस के पास आने से पहले दो-तीन दिनों तक उसकी तलाश करते रहे। जब लोगों ने पुलिस के साथ आज लड़की की तलाश शुरू की, तो उन्हें एक घर के अंदर एक जगह मिली, जहां ऐसा लगा कि गड्ढा खोदा गया है। जब इस पर खुदाई की गई, तो उन्हें लड़की की लाश मिली। यहां एक पिता-पुत्र रहते हैं, पिता हमारी हिरासत में है, जबकि बेटा भाग गया है।”

इस बीच, लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी के साथ शराबी युवक ने दुष्कर्म किया, जिसने उसके बाद उसकी हत्या कर दी और उसका शव दफना दिया। उनके अनुसार, उनकी बेटी बात करते समय हकलाती थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.