April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कैमरामैन ने की विद्युत जामवाल के जैकेट की तारीफ तो एक्टर ने किया ये काम, देंखे वीडियो

1 min read

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार विद्युत जामवाल पर्दे पर अपने जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। प्रशंसक भी विद्युत की फिल्मों के बेहतरीन एक्शन के दीवाने हैं। अभिनेता पर्दे पर जबरदस्त परफॉर्मेस के लिए लोकप्रिय हैं। हर कोई अभिनेता के जबरदस्त स्ंटट सीन देखने को उत्साहित रहता है। अब विद्युत जामवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् हर कोई अभिनेता की प्रशंसा कर रहा है।

दक्षिण फिल्मों में कमाल करने के पश्चात् अभिनेता ने 2001 में फोर्स फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से अभिनेता ने एक्शन अवतार से प्रशंसकों को दीवाना कर दिया था। फिल्म में वह नकारात्मक किरदार में दिखाई दिए थे, किन्तु प्रशंसकों के दिलों में वह घर कर गए थे। विद्युत जितने अच्छे स्टार हैं, ये कहना गलत नहीं होगा कि वह उतने ही अच्छे शख्स भी हैं।     View this post on Instagram           

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वही हाल ही में फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में विद्युत दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखेंगे कि जैसे ही विद्युत जामवाल अपनी बाइक पर बैठ रहे होते हैं कि तभी कुछ फोटोग्राफर उनकी तस्वीर लेते हैं उनका हालचाल भी पूछते हैं। इनमें से एक कैमरामैन अभिनेता की जैकेट की प्रशंसा करता है। फिर क्या था अभिनेता अपनी दरियादिली दिखाते हैं तथा उसे अपना जैकेट निकाल कर दे देते हैं। इतना ही नहीं वीडियो में आगे देखेंगे कि जब विद्युत जामवाल उसको जैकेट देते हैं तो बोलते हैं कि ये तुम्हारे लक के लिए है, ‘ऑल दे बेस्ट, आई लव यू। आप लोग बेहद मेहनत करते हो। फिर क्या का विद्युत की जैकेट मिलने के पश्चात् वह बहुत खुश हो जाता है। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् हर कोई विद्य़ुत की खूब प्रशंसा कर रहा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.