March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मध्य प्रदेश : कोविड आईसीयू वार्ड में बारिश का पानी छत से टपकते हुए आया मरीजों पर देखे वीडियो

1 min read

राजगढ़ जिले से एक वीडियो सामने आया है जो स्वास्थ्य विभाग की पूरी पोल खोल रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में अस्पताल में बने कोविड आईसीयू वार्ड में बारिश का पानी छत से टपकते हुए दिखाई पड़ रहा है.

छत से पानी टपकने के कारण मरीजों को खास परेशानी हुई. बताया जा रहा है जितनी देर बारिश हुई उतनी देर छत से पानी मरीजों के ऊपर टपकता रहा. मरीज पानी से बचने के लिए इधर-उधर जाते दिखाई दिए.

जानकारी के मुताबिक, कोरोना मामलों को देखते हुए बीते साल खूजर वाले वार्ड की पुरानी बिल्डिंग को कोविड आईसीयू वार्ड में तब्दील किया गया था. कोरोना मरीजों को परेशानी ना हो और उनको सही इलाज मिले इसलिए लाखों रुपये खर्च कर पुराने भवन में इसे तैयार किया गया था.

वार्ड के तैयार होने के बाद मरीजों को भर्ती किया गया. ऐसे में बीते दिन शाम के वक्त बारिश हुई तो वार्ड की छत से पानी टपकने लगा. जानकारी के मुताबिक वार्ड के कई जगहों से पानी टपकने लगा जिस कारण वार्ड में मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गई.

वहीं, वार्ड में मौजूद एक शख्स ने छत से पानी के टपकने का वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया. उसने कहा बारिश के चलते छत से पानी मरीजों पर टपक रहा है. वहीं, यहां ना कोई देखने वाला है और ना कोई सुनने वाला.

वहीं, कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि ये वार्ड कोरोना मरीजों के लिए तैयार किया गया है और पहली बारिश में इसका हाल देखिए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कहा कि मैं इस तरह के काम की निंदा करता हूं

खबरों के मुताबिक जिला अस्पताल में बीते साल 80 लाख रुपये खर्च किया गया था. बताया जा रहा है कि इस वक्त वार्ड में 29 बेड लगे हुए हैं तो वहीं अन्य मरीज पलंगों पर हैं. कोरोना मरीजों के लिए जिला अस्पताल में ये सबसे महत्वपूर्ण वार्ड माना गया है लेकिन बारिश के चलते वार्ड की पोल खुल गई.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.