November 27, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कानपुर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर की सपा नेता की हत्या

1 min read

कानपुर शहर में भले ही कानून व्यवस्था को सुधारने के लिये पुलिस कमिश्नरेट लागू हो गई हो मगर अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक तरफ पुलिस की पिटाई से प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की घटना का मामला शांत भी नहीं हुआ था

कि, तभी एक बार फिर से शहर के बर्रा थाना क्षेत्र इलाके में बीच बाजार में बदमाशों ने सपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

वहीं, बड़ी बात यह रही कि सड़क पर खून से लथपथ गिरे सपा नेता को स्थानीय लोग अपनी स्कूटी पर लादकर अस्पताल लेकर पहुंचे मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि, पूरा मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र इलाके में स्थित बर्रा 2 छोटी सब्जी मंडी का है, जहां कानपुर देहात से समाजवादी पार्टी युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव अपने एक साथी के साथ आई-10 गाड़ी में बैठा था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक तभी सफारी से कुछ अज्ञात बदमाश आए और हर्ष की गाड़ी पर फायरिंग करना शुरू कर दी. वहीं, अपने ऊपर गोली चलता देख हर्ष जब अपनी जान बचाने के लिए जैसे ही कार से उतार

कर भागा तो बदमाशों ने उसे दौड़ा कर बीच सड़क खुलेआम सिर में गोली मार दी, जिससे हर्ष सड़क पर ही गिर गया, जिसके बाद मौके से सभी बदमाश भाग निकले.

जिनके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मृतक की जान बचाने के लिए मोटरसाइकिल पर ही उसे लाद लिया और अस्पताल ले गए, मगर डाक्टरों ने सपा नेता हर्ष को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, स्थानीय लोगों की सूचना पर बर्रा थाना समेत कई थानों का फोर्स भी मौके पर पहुंचा और आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया गया. वहीं, घटना की जानकारी पर पहुंची डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी ने बताया कि

कुछ हमलावरों ने सपा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. घटना को अंजाम देने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.