April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में दुर्गा विसर्जन से लौट रही भीड़ पर हुआ बड़ा बम हमला

1 min read

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में शनिवार रात दुर्गा विसर्जन से लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने देसी बम से हमला कर दिया. बम की आवाज से वहां पर अफरा-तफरी मच गई. हमले के दौरान उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की.

घटना के समय वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हमला उस समय हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे. खबर है कि जब तक पुलिस वहां पहुंचती और उपद्रवियों को पकड़ती उसके पहले ही सभी वहां से फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में शनिवार रात कुछ लोग दुर्गा विसर्जन करके अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,

दोनों गुटों के बीच पहले शराब को लेकर झगड़ा हो चुका था. खबर है कि एक गुट जब दुर्गा विसर्जन से लौट रहा था तभी दूसरे गुट के लोगों ने उन्‍हें रास्‍ते में रोक लिया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा.

इसी बात पर दोनों गुटों के बीच झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट के लोगों ने बम से हमला करना शुरू कर दिया. बम की आवाज सुनकर वहां पर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद दूसरे गुट के लोगों ने वहां मौजूद वाहनों में तोड़फोड़ की और वहां से फरार हो गए.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी ने बताया कि दो गुटों के बीच हमले में कई लोग घायल हुए हैं.

घायलों का अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है. अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस ने झगड़े के दौरान बम से हमले की बात से इनकार किया है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.