April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट के आखिरी दिन खुद पर नस्‍लीय टिप्‍पणी करने का आरोप

1 min read

न्‍यूजीलैंड ने इंग्‍लैंड को दूसरी पारी में 197 रन पर समेटकर मैच पारी और 65 रन से जीत लिया. इस जीत से न्‍यूजीलैंड ने 2 टेस्‍ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.जोफ्रा आर्चर की शिकायत के बाद न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने प्रतिक्रिया दी है. इसमें कहा गया है, ‘न्‍यूजीलैंड क्रिकेट इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से माफी मांगने के लिए संपर्क करेगा. 

‘न्‍यूजीलैंड क्रिकेट इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से माफी मांगने के लिए संपर्क करेगा. उन्‍हें माउंट मोनगानुई में खेले गए पहले टेस्‍ट के आखिरी दिन एक दर्शक ने नस्‍लीय आधार पर गालियां दीं.मैच के बाद ड्रेसिंग रूम लौटते समय एक दर्शक ने उन्‍हें नस्‍लीय गालियां दीं. आर्चर ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, ‘जब मैं अपनी टीम को बचाने के लिए बल्‍लेबाजी कर था तब नस्‍लीय आधार पर गालियां सुनने को मिलीं जिससे दुखी हूं.

मैदान में मौजूद सुरक्षाकर्मी आरोपी को ढूंढ नहीं पाए, न्‍यूजीलैंड क्रिकेट सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगा और दोषी व्‍यक्ति को ढूंढने के लिए आगे जांच करेगा.’ ‘न्‍यूजीलैंड क्रिकेट अपने किसी भी मैदान पर गाली-गलौज या भड़काऊ भाषा को सहन नहीं करता है और ऐसे मामलों को पुलिस को भेजा जाएगा. वो कल आर्चर से संपर्क करेंगे और इस अस्‍वीकार्य अनुभव के लिए माफी मांगेंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.