March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

करण जौहर की ‘तख्त’ में अपने रोल पर करीना कपूर खान का खुलासा, निभाएंगी शाहजहां की बेटी का किरदार।

1 min read

अक्षय कुमार के साथ जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाली करीना कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म की तैयारियां शुरू करने वाली हैं। करण जौहर की फिल्म तख्त में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए करीना ने बताया कि वो इस फिल्म में शाहजहां की बेटी का रोल निभाने वाली हैं।

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। गुड न्यूज़ के रिलीज़ के बाद करीना अपनी अगली फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर की फिल्म पर बात करते हुए करीना ने अपने रोल के बारे में बताया है। करीना ने बताया कि वो इस फिल्म में शाहजहां की बेटी जहांनारा की भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने बताया कि मुगल सम्राज में जहांनारा का सभा में एक मुख्य स्थान था क्योंकि शाहजहां अपने सभी फैसले उनकी सहमति से ही लेते थे।

करीना ने कहा, उस समय शाहजहां ने सभी फैसले जहांनारा से पूछकर लिए थे, जहांनारा शाहजहां की सबसे चहेती  बेटी थीं, मैं इस पार्ट को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं। बताया जा रहा है कि अनिल कपूर फिल्म में शाहजहां का रोल निभाने वाले हैं। करीना ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग अप्रेल 2020 में शुरू की जाने वाली है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.