April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रेड गाउन में पेड़ पर चढ़कर आमिर खान की बेटी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट.

1 min read

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार इरा ने ऐसे फोटोशूट करवाए हैं, जो चर्चा में रहे हैं। इरा के फोटोशूट में उनका काफी अहम होता है, जो अन्य एक्ट्रेस से काफी अलग भी होता है। खास बात ये है कि हर बार इरा अलग थीम पर फोटोज क्लिक करवाती हैं, जो फिर चर्चा में रहते हैं।

फिलहाल, इरा खान का एक और फोटोशूट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने पेड़ पर चढ़कर करवाया है। इस दौरान इरा खान ने रेड कलर का गाउन पहन रखा था और वो गाउन पहनकर पेड़ पर चढ़ गईं, जहां उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। उनकी यह तस्वीरें काफी अलग हैं और वो इसमें काफी खुबसूरत भी लग रही हैं। एक तस्वीर में इरा पेड़ पर लेटी नजर आ रही हैं, तो एक में वो पेड़ पर खड़ी हैं।

इरा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और फोटो के कैप्शन में इरा ने लिखा है- ‘मैं हमेशा एक ट्री हाउस चाहती थीं।’ इन फोटो के शेयर करने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं। लोगों ने पेड़ पर चढ़ने के बाद कहा कि आप गिर मत जाना। इससे पहले इरा ने गाउन पहनकर कुर्सी पर खड़े होकर फोटो क्लिक करवाई थी।

इरा ने पहले एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें इरा वायलेट बैकलेस गाउन में नजर आ रही थीं और यह गाउन थिंग हाई स्लिट है। यह तस्वीरें भी काफी पसंद की गई थीं। आपको बता दें कि इरा ने निर्देशन की राह से फिल्मी जगत में शुरूआत की है। उनका पहला प्ले भी आ चुका है, जिसमें क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल भी नजर आएंगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.