April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोहरा बन रहा मौत की वजह,ग्रेटर नोएडा में कार नहर में गिरने से 2 नाबालिगों समेत 6 की मौत

1 min read

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा रफ्तार का कहर बनकर टूट रहा है. थाना दनकौर क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में संभल से दिल्ली आ रही एक आर्टिगा कार घने कोहरे के चलते दिखाई ना देने पर नहर में जा गिरी. गाड़ी में सवार 11 लोग घायल हो गए. सभी को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से 6 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

दनकौर स्थित खेलरी नहर में गिरी कार को देख अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि हादसा कितना भयानक था. पुलिस का कहना है कि इस गाड़ी में सवार होकर 11 लोग संभल से दिल्ली आ रहे थे. जब यह गाड़ी खेलरी नहर के पास पहुंची तो कोहरे के कारण विजिबिलिटी इतनी कम थी कि ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया और कार नहर में जा गिरी.

जिसके बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले वहां पहुंच गए और उन्होंने सभी लोगों को गाड़ी से निकाला. 6 लोगों की हालत गंभीर थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.