May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भारत में लॉन्च हुआ Apple HomePod

1 min read

Apple ने भारतीय मार्केट में HomePod लॉन्च कर दिया है। इसे दो वर्ष पहले यानी 2017 में कंपनी ने लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट HomePod का प्रोडक्ट पेज लाइव कर दिया है। यहां इसकी कीमत भी दी गई है। लेकिन इसकी उपलबध्ता की जानकारी अब भी नहीं दी गई है।

Apple HomePod के फीचर्स

 इसकी लंबाई 7 इंच की है। इसमें एप्पल-डिजाइन्ड लार्ज वूफर्स दिए गए हैं। यह डीप बास उपलब्ध करता हैं। इसमें हाई-फ्रीक्वेंसी के लिए 7 ट्विटर्स दिए गए हैं। यह स्पीकर 6 माइक्रोफोन के साथ आता है। इसमें यूजर की वॉयस कमांड कमरे के किसी भी कोने से ले सकता है। इस HomePod में A8 चिप दी गई है। इसे स्पेस ग्रे और व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया गया है।

Apple HomePod की कीमत 

इसकी भारत में कीमत 19,900 रुपये है। यह कीमत अमेरिका की कीमत से कम है। यहां पर इसकी कीमत 299 डॉलर यानी करीब 21,000 रुपये है। कंपनी ने HomePod को अमेरिका, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मन, चीन, हॉन्ग-कॉन्ग, जापान और ताइवान में उपलब्ध कराया है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि iPhones और iPads के लिए iOS/iPadOS 13.3.1 रोलआउट किया जा रहा है। इसमें HomePod के लिए Indian English Siri वॉयसेज का अपडेट मिला है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.