April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

OnePlus स्मार्टफोन्स के कैमरे में बड़ा अपडेट

1 min read

one plus अपने डिवाइसेज में बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी समय-समय पर यूजर्स के सुझाव लेती रहती है। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने कई देशों में ‘Open Ear Forum’ की शुरुआत की है। पिछले महीने भी कंपनी ने इसी तरह का Open Ear इवेंट किया था। इसमें वनप्लस स्मार्टफोन्स में दिए गए कैमरा को बेहतर बनाने के लिए विडियोग्राफर्स से राय ली गई थी। कंपनी ने इन सभी सुझावों की जानकारी दी है और वनप्लस फोरम पर कैमरा को बेहतर करने से जुड़े सवालों के जवाब भी दे रही है।

one plus अपने डिवाइसेज में बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी समय-समय पर यूजर्स के सुझाव लेती रहती है। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने कई देशों में ‘Open Ear Forum’ की शुरुआत की है।

कैमरा एक्सपीरियंस को बेहतर किए जाने की बात को लेकर कंपनी ने कहा कि उसका पूरा फोकस सभी कैमरा को ट्यून करने पर है ताकि एक्सपोजर और वाइट बैलेंस को बेहतर किया जा सके। कंपनी ने आगे कहा कि वह इस साल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए ऑटो-फोकस इशू को भी ठीक करने वाली है।

one plus ने बताया कि भविष्य में आने वाले डिवाइसेज में 4K विडियो सुपर स्टेबिलाइजेशन सपॉर्ट ऐड किया जाएगा। कंपनी ने यह भी बताया कि वह फोन में आ रहे लाइट फ्लिकरिंग इशू को भी ठीक करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी कई दूसरे फीचर्स पर भी काम कर रही है जिसमें नाइट-मोड, कैमरा लेंस के लिए डेप्थ ऑफ फील्ड, जूम-इन टाइम लैप्स और नए विडियो एडिटिंग टूल्स जैसे कई फीचर शामिल हैं।

सोशल मीडिया पोस्टिंग के लिए खास मोड
कंपनी जल्द ही एक और खास फीचर पर काम शुरू करने वाली है जिससे डिवाइसेज में सोशल मीडिया मोड उपलब्ध कराया जा सकेगा। यह मोड यूजर्स को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट पोस्ट करने की सहूलियत देगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.