April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इमरान खान की धमकी…तो ये होगी मोदी की आखिरी गलती

1 min read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान को युद्ध में दस दिन में ही धूल चटा देने वाले बयान के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी की चेतावनी पर कहा कि मोदी यह जान लें कि पाकिस्तान पर हमला उनकी आखिरी गलती होगी.

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में बुधवार को मनाए गए ‘कश्मीर एकजुटता दिवस’ के मौके पर इमरान ने कहा, “मोदी किसी गलतफहमी में न रहें. अगर उन्होंने पाकिस्तान पर हमला किया तो यह उनकी आखिरी गलती होगी.”

इमरान ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने पर कहा, “मोदी ने घमंड में 5 अगस्त को जो गलती की, उसे देखते हुए और अल्लाह पर ईमान रखते हुए मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब कश्मीर ‘आजाद’ होगा. दुनिया कश्मीर का संज्ञान ले रही है.”

पाक पीएम ने कहा कि जब कश्मीर में कर्फ्यू हटेगा तो वहां इंसानों का सैलाब आएगा और सिर्फ ‘आजादी’ की आवाज आएगी. फिर मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा.

इमरान खान ने इसके बाद अफगानिस्तान का उदाहरण दिया और कहा, मोदी ने बयान दिया कि भारत दस दिन में पाकिस्तान पर विजय पा लेगा. लगता है मोदी ने दुनिया का इतिहास नहीं पढ़ा है, लगता है उनकी डिग्री जाली है. कोई इन्हें बताए कि दुनिया की सबसे बड़ी ताकत (अमेरिका) 19 साल से अफगानिस्तान में है. इसके जनरलों ने भी कहा था कि चंद दिन में अफगानिस्तान पर विजय पा लेंगे.”

इमरान ने जनसभा में बेहद भड़काऊ भाषण में कहा, “उनका बड़ी-बड़ी मूंछों वाला पायलट (अभिनंदन) गिरा लेकिन हमने उसे भी वापस कर दिया क्योंकि हम शांति चाहते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.