April 16, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विराट ने कहा वायरस से‍ निपटने के लिए जागरूक रहना होगा

1 min read

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से लड़ रही है. भारत में भी इसके मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है, जिसे देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है. उन्‍होंने देशवासियों से अपील की है कि वह रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहें. रविवार को शाम 5 बजे सायरन बजाया जाएगा. पीएम मोदी की इस कोशिश को विराट कोहली,इशांत शर्मा, कुलदीप यादव, बजरंग पूनियां सहित कई खिलाड़ियों ने सराहा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्‍पन्‍न खतरे से‍ निपटने के लिए सतर्क, जागरूक रहना होगा.

साथ ही जिम्‍मेदार नागरिक के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित सुरक्षा मानदंडों का पालन करना होगा वही उन्होंने यह भी कहा कि इसके अलावा देश और दुनिया भर के उन सभी चिकित्सा पेशेवरों का विशेष उल्लेख जो कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सारे प्रयास कर रहे हैं.

व्यक्तिगत स्वच्छता रखते हुए चलिए हम उनका सहयोग करते हैं.भारत के पूर्व दिग्‍गज ऑल राउंडर इरफान पठान ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने देश की मदद करें. एक दूसरे की मदद करें.सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने भी सभी से जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की. धवन ने कहा कि 22 मार्च को घर में ही रहे.वहीं भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और भारत सरकार ने काफी जरूरी कदम उठाया है.

इससे कोरोना वायरस के मामलों में कमी आएगी. उन्‍होंने कहा कि यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि सरकार के फैसले का सम्‍मान करें.वहीं भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और भारत सरकार ने काफी जरूरी कदम उठाया है. इससे कोरोना वायरस के मामलों में कमी आएगी. उन्‍होंने कहा कि यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि सरकार के फैसले का सम्‍मान करें.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.