September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कमाल का वायरलेस चार्जिंग पैड पढ़ें खास गैजेट की रिव्यू जानकारी :

1 min read

बेल्किन ने काकाओ फ्रेंड्स एडिशन वाले वायरलेस चार्जिंग पैड को लॉन्च किया है। छोटे राउंड शेप में आने वाले ये वायरलेस चार्जिंग पैड 10 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग ऑफर करते हैं।

belkin kakao friends: कमाल का वायरलेस चार्जिंग पैड? पढ़ें खास गैजेट का  रिव्यू - belkin kakao friends edition wireless charging pad review |  Navbharat Times

वायरलेस चार्जिंग का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। वहीं, नई टेक्नॉलजी और वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट करने वाले स्मार्टफोन्स ने वायरलेस चार्जिंग पैड की डिमांड को भी बढ़ाया है। वायरलेस चार्जिंग पैड अपना स्मार्टफोन चार्ज करने के लिए एक शानदार डिवाइस हैं। इनकी खास बात यह है कि आपको अपना फोन चार्ज करने के लिए चार्जर ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी। घर में अगर चार्जिंग पैड है, तो आपको केवल अपने Qi सपॉर्ट वाले डिवाइस को चार्जिंग पैड पर रख देना है और थोड़ी देर में वह चार्ज हो जाएगा।

WORDIMA Airpower Wireless Charging Pad, 3-in-1 Multiple Devices Wireless  Charger Dock Fast Cha… | Wireless charging pad, Wireless charger, Cell  phone charger holder

मार्केट में ऐसे ही एक नए वायरलेस चार्जिंग पैड की एंट्री हुई है। यह चार्जिंग पैड Belkin का है, जिसे कंपनी ने खास Kakao Friends Edition में लॉन्च किया है।

कंपनी ने हमें यह वायरलेस चार्जिंग पैड रिव्यू करने के लिए दिया था। हमने करीब 10 दिन इसे इस्तेमाल किया और इसके फीचर्स को टेस्ट किया। तो आइए जानते हैं बेल्किन काकाओ फ्रेंड्स 10 W वायरलेस चार्जिंग पैड में क्या है खास और क्यों यह यूजर्स के लिए काफी जरूरी गैजेट बन सकता है।

 

Indigi QiWireless-04 UV Sterilization Box by Cleaning Sanitation from UV-C  LEDs & Aroma Diffuser w/ Built-in Wireless Charging Lid

सबसे पहले आपको यह जानने की इच्छा होगी कि आखिर यह काकाओ फ्रेंड्स क्या चीज है। दरअसल, काकाओ फ्रेंड्स एक तरह के ऐनिमेटेड कैरेक्टर्स हैं जो कोरिया के काकाओ टॉक इमॉटिकॉन्स पर बेस्ड हैं। जो यूजर काकाओ टॉक मेसेजिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं उन्हें इसके बारे में जरूर पता होगा। काकाओ फ्रेंड्स में कुल 6 कैरेक्टर हैं और बेल्किन ने जो वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है उसमें इनके दो कैरेक्टर Ryan और अपिच का इस्तेमाल किया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.