September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कैदी के गुप्तांग में मोबाइल मिलने के मामले में जांच शुरू, जानिए क्या है पूरा मामला राजस्थान का :-

1 min read

जोधपुर के केंद्रीय कारागृह में बंदी के गुप्तांग में मिले 4 मोबाइल के मामले में दो जेल प्रहरीयों को गिरफ्तार किया गया है ,जिन को अदालत में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है जहां इनसे पूछताछ की जा रही है वही बंदी देवाराम को स्वस्थ होने के बाद पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी बता कर वापस जेल भिजवा दिया है।

गुप्तांग

रातानाडा थानाधिकारी रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि बंदी देवाराम को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में बताया कि जेल में उसे चार मोबाइल जेल प्रहरी विश्रोईयान की ढाणिया रोहट निवासी कैलाश विश्रोई व भीनमाल के पुनासा निवासी अशोक विश्रोई ने दिए थे। इसके बाद तकनीकी सहायता से कैदी के आरोपों की पुष्टि की गई जिसके बाद पता जेल प्रहरी अशोक कुमार व कैलाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

मध्यप्रदेश:जेल में कैदी ने चम्मच से गुप्तांग काटकर चढ़ाया मंदिर में |  sinceindependence

मामले के अनुसार जुना पतरासर बाड़मेर निवासी देवाराम पुत्र भीखाराम भील की 19 अगस्त को जेल में अचानक पेट में दर्द की शिकायत हुई थी। जिस पर उसे जेल के चिकित्सकों ने देखा।

Rajasthan | जोधपुर: कैदी ने गुप्तांग में छुपाया मोबाइल, अस्पताल में करवाना  पड़ा भर्ती - Jodhpur

पता चला कि उसके गुप्तांग में मोबाइलनुमा कोई वस्तु है। जिस पर जेल अधीक्षक कैलाश त्रिवेदी ने उसने तुरंत एमडीएम अस्पताल में भिजवाया। जहां ऑपरेशन के बाद बंदी देवाराम के पेट से चार मोबाइल निकाले गए थे। थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि देवाराम को जेल भिजवाया गया है। जबकि जेल प्रहरी कैलाश व अशोक विश्रोई को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

jodhpur ke central jail mein kaidi ne guptang mein chhipaya mobile phone  tabiyat bigadi: जोधपुर सेंट्रल जेल के कैदी ने गुप्तांग में छिपाया मोबाइल  फोन तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में ...
इसके अलावा दोनों जेल प्रहरीयों की विभागीय जांच भी शुरू हो गई है जिसको लेकर जेल प्रशासन सख्त रुख अख्तियार किया हुआ है। दोनों पर जेल प्रशासन की गाज गिर सकती है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.