September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

साथी डॉक्टर ने ही की थी डाॅ. योगिता गौतम की हत्या जाने का मामला :-

1 min read

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि डाॅ. योगिता के लापता होने पर भाई डाॅ. मोहिंदर की तहरीर पर गुमशुदगी में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पुलिस को डौकी थाना क्षेत्र से एक बॉडी बरामद हुई जिसकी शिनाख्त डाॅ. योगिता के रूप में की गई।

 

आगरा की जिस डॉक्टर ने कराई थी यूपी की पहली कोविड डिलीवरी, प्यार में पागल  साथी पर ही उनकी हत्या का शक - YouTube

जालौन से गिरफ्तार कर आगरा लाए गए डाॅ. विवेक तिवारी ने पुलिस की पूछताछ मेें गला दाबाने के बाद नाइफ से हत्या कर अपने जुर्म को कुबूल किया है। डाॅ. विवेक ने बताया कि वह जालौन से डाॅ. योगिता गौतम से मिलने आया था। जहां लेडी लायल के सामने डाॅ. योगिता किराए पर रहती थीं।

 

Yogita Gautam Murder Case The 11-year Relationship Ended In An Instant -  योगिता हत्याकांड: पल भर में खत्म कर दिया 11 साल का रिश्ता, पिता बोले-वो  ब्राह्मण, उससे कैसे करता ...

कार में सवार होने के बाद ही दोनों मेंं पुरानी बातों को लेकर विवाद शुरू हो गया। इससे डॉ. विवेक अपना आपा खो बैठे, उन्होंने कार में ही डाॅ. योगिता का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर डाॅ. विवेक ने अपनी कार में रखे नाइफ से डाॅ. योगिता पर प्रहार किया, इससे उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद विवेक ने डौकी के निकट बमरौली कटारा में बॉडी को लकड़ियों से ढक दिया, जिससे किसी को बॉडी न मिले।

Agra : Lady Doctor के हत्यारे कातिल डॉक्टर का कबूलनामा - YouTube

डाॅ. विवेक ने दी थी जान से मारने की धमकी

डाॅ. योगिता गौतम एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहीं थीं। आगरा पहुंचे परजिनों ने डाॅ. विवेक पर योगिता को अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया। डॉ योगिता दिल्ली के नजफगढ की रहने वाली हैं। डाॅ. यागिता के भाई डाॅ. मोहिंदर गौतम की तहरीर पर पुलिस ने थाना एमएमगेट मेें हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मां आशा गौतम का कहना है कि डाॅ. विवेक तिवारी द्वारा बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पिता अमरेश गौतम राजस्थान के उदयपुर में जवाहर नवोदय विद्यालय में डिप्टी कमिश्नर हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डाॅ. संजय काला ने बताया कि डाॅ. योगिता ने पहली कोविड-19 पॉजिटिव महिला की डिलीवरी की थी।

आगरा डॉ योगिता गौतम हत्याकांड; शादी न करने को लेकर डॉ ने की थी महिला डॉ की  हत्या – Bharat Tv News.

डॉ. योगिता के हत्या के मामले मेें साथी डॉक्टर विवेक तिवारी को अरेस्ट किया गया है, पूछताछ पर उन्होंने योगिता से सात वर्ष से संबंध होना बताया है, साथ ही हत्या की वारदात का जुर्म भी कुबूल किया है। पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है।’

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.