September 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बड़ी खबर, मास्क नहीं लगाने पर नहीं मिलेगा सार्वजनिक वाहनों में प्रवेश:-

1 min read

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोना का कहर अब भी जारी है। सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर गाइडलाइंस जारी की है लेकिन कई लोग इस मामले में लापरवाही बरत रहे हैं। इन लोगों को सबक सिखाने के लिए बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने घोषणा की कि जो लोग मास्क नहीं लगायेंगे उन्हें सार्वजनिक परिवहन की बसों टैक्सियों आदि में यात्रा की अनुमति नहीं होगी।

Coronavirus Outbreak Latest Updates: Cases Rise continually In India -  Coronavirus Outbreak Latest Updates: देश में 433 हुई कोरोना संक्रमित मरीजों  की संख्या, सोमवार को आए 37 नए मामले, अब तक 8

अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के रोकथाम से जुड़े नियमों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उपाय के तौर पर मॉल, कार्यालय और सोसायटी जैसे स्थान ‘मास्क नहीं तो प्रवेश नहीं’ का स्टिकर चिपकायेंगे।

कोरोना वायरस: ब्रिटेन में फंसे Indians के रहने का प्रबंध कर रहा भारतीय  उच्चायोग - indian mission offers help for stranded indians in uk

उन्होंने बताया कि बीएमसी के आयुक्त इकबाल सिंह चहल की अध्यक्षता में हुई ई-बैठक में यह निर्णय लिया गया। नगर निकाय के वार्ड कार्यालय टैक्सी और रिक्शा यूनियनों तथा अन्य प्रतिष्ठानों के प्रबंधन को इन निर्णयों से अवगत करायेंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.