September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस में आज भी हंगामा, सपा और आर एल डी नेता पहुंचे, SIT ने लिया पिता का बयान:-

1 min read

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हंगामा जारी है। युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी मौत और फिर रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार को दलों ने राजनीति मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी और आरएलडी के नेता यहां पहुंचे। इस दौरान भारी हंगामा हुआ। लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इस बीच, एसआईटी के अधिकारी भी रविवार को पीड़िता के घर पहुंंचे। अधिकारियों ने पीड़िता के पिता का बयान लिया और बताया कि जरूरत पड़ी तो वे आगे भी आएंगे। इस केस में लगातार बवंडर को देखते हुए राज्य सरकार ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने का फैसला किया है।

Hathras Gang Rape Case Update | Hathras Victim Mother Demands Case  Investigation Under Supervision Of Supreme Court | अपर मुख्य सचिव ने परिवार  से मिलने के बाद कहा- उनकी हर शिकायत की

मायावती ने ट्वीट कर साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती भी योगी सरकार पर हमला करने का का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। रविवार सुबह भी उन्होंने ट्वीट किया, हाथरस गैंगरेप काण्ड के पीड़ित परिवार ने जिले के डीएम पर धमकाने आदि के कई गंभीर आरोप लगाए हैं, फिर भी यूपी सरकार की रहस्मय चुप्पी दुःखद व अति-चिन्ताजनक। हालाँकि सरकार CBI जांच हेतु राजी हुई है, किन्तु उस डीएम के वहाँ रहते इस मामले की निष्पक्ष जाँच कैसे होे सकती है? लोग आशंकित।

Hathras LIVE: Uproar in Hathras SP and RLD leader reached SIT takes father  statement

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा शुरू से हमलावर रही हैं। रविवार सुबह उन्होंने ट्वीट किया, यूपी सरकार यदि जरा भी नींद से जागी है तो उसे परिवार की बात सुननी चाहिए। हाथरस के पीड़ित परिवार के अनुसार सबसे बुरा बर्ताव डीएम का था। उन्हें कौन बचा रहा है? उन्हें अविलंब बर्खास्त कर पूरे मामले में उनके रोल की जाँच हो। परिवार न्यायिक जांच माँग रहा है तब क्यों सीबीआई जांच का हल्ला करके SIT की जांच जारी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.