September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भाभी जी घर पर है के हर एपिसोड के लिए शिल्पा शिंदे को मिलते थे इतने रुपए:-

1 min read

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की तरह ही ‘भाबीजी घर पर हैं’ भी दर्शकों की बड़ी पसंद है।भाभी जी घर पर है की शुरुआत 2015 में हुई थी और कुछ एपिसोड के बाद ही यह शो भी हिट हो गया। भाभी जी घर पर है की सबसे बड़ी खूबी थी अंगूरी भाभी, जिसका रोल शिल्पा शिंदे ने किया था। शिल्पा शिंदे का हर अंदाज दर्शकों को खूब रास आया, खासतौर पर उनका ‘सही पकड़े है’ वाला डायलॉग। बाद में शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया और उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली, लेकिन शिल्पा शिंदे आज भी दर्शकों को याद है।

This actress will replace Shilpa Shinde as Angoori Bhabhi in 'Bhabi Ji Ghar  Par Hai' | Bollywood News – India TV

कई दर्शकों के मन में सवाल रहता है कि भाभी जी घर पर है के लिए शिल्पा शिंदे को कितने रुपए मिलते थे। इसका जवाब खुद शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। उन्होंने बताया था कि अंगूरी भाभी के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रति एपिसोड 35,000 की राशि का भुगतान किया गया था।

Shilpa Shinde accuses 'Bhabhi Ji Ghar Par Hai' producer of sexual harassment

बीते दिनों एक विवाद के चलते शिल्पा शिंदे का नाम चर्चा में आया था। दरअसल, उन्हें कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हिस्सा बनना था। सुनील ग्रोवर के साथ उन्हें देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित थे। हालांकि, चीजें उलटी हो गईं। शिल्पा ने कई आरोप लगाए और शो छोड़ने का फैसला किया।

Unseen modern photos of Anguri Bhabhi of 'Bhabi Ji ghar pe hain' | देखिये  'भाभी जी घर पे हैं' की अंगूरी भाभी की सेक्सी और मॉडर्न तस्वीरें - Unseen  modern photos of

यह सब तब शुरू हुआ जब भाभी जी घर पर है की इस एक्ट्रेस ने दावा किया कि उसके साथ धोखा हुआ है। शिल्पा शिंदे को कथित तौर पर कहा गया था कि सुनील शो का हिस्सा नहीं होंगे। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी का दावा है कि सुनील ग्रोवर ने सभी लाइमलाइट चुरा ली, इसलिए वह उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक नहीं थी। आखिरकार, उसे बाहर से पता चला कि सुनील ग्रोवर वास्तव में इस शो का हिस्सा है। शिल्पा शिंदे को लगता है कि उनके साथ जो कुछ हुआ, उसकी जानकारी सुनील ग्रोवर को भी थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.