September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शो में होगा बड़ा धमाका, 4 नए कंटेस्टेंट्‍स की होगी एंट्री, किया गया क्वारनटीन बिग्ग बॉस 14 :-

1 min read

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। शो के मेकर्स इस शो को और धमाकेदार बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। जल्द ही इस शो में नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है।Bigg Boss 14 Repeat Telecast Timing - Check When and Where to Watch Repeat  Telecast of Bigg Boss 14?

शो में इस बार दो हफ्तों का बड़ा ट्विस्ट रखा गया है। जहां सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे। जो कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं होंगे वे शो से बाहर होंगे। इसी के बाद सीनियर्स और नॉन कंफर्म कंटेस्टेंट्स शो से निकल जाएंगे। खबर है कि इसी हफ्ते 4 नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री करेंगे।

हर सीजन बिग बॉस में कुल 16 से 18 कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं। इसी वजह से कंटेस्टेंट्स के साथ तूफानी सीनियर्स को गेम में शामिल किया गया है। अब जब यह 4 नए चेहरे घर के अंदर जाएंगेतब तूफानी सीनियर्स की एग्जिट होगी।

Bigg Boss 14: After Eijaz Khan, Jasmin Bhasin loses it on Nikki Tamboli

खबरों के अनुसार ये नए कंटेस्टेंट्स वीकेंड के वार पर सलमान खान से मिलेंगे और इसके बाद उन सभी को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता निश्चित रूप से घर के अंदर जा रहे हैं। चौथा प्रतियोगी शायद पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल हो सकते हैं।

इन प्रतियोगियों को पहले से ही मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन किया जा चूका है। नए कंटेस्टेंट्स के आने से शो में रोमांच बढ़ने वाला है। वहीं यह भी खबरें आ रही है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर आ जाएंगे तो शो में शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.