September 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 : निक्की तंबोली बनीं पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट, मिलेगी यह पावर:-

1 min read

बिग बॉस 14 का पहला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा है। इस सीजन में शुरुआत से ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं वीकेंड का वार में पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

टास्क और सीनियर्स के फैसले पर मुहर लगाते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली के बीच निक्की को घर का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट घोषित किया है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट की वजह से सलमान खान नाराज भी दिखाई दिए।

बिग बॉस 14 Episode 7: निक्की तंबोली बनी पहली कंफर्म सदस्य, ऐसा रहा वीकेंड  के वार Bigg Boss Season 14 Episode 7 Weekend Ka Vaar, saturday, 10 October  Full Episode - Hindi Filmibeat

निक्की तंबोली को बिग बॉस की कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के साथ ही उन्हें एक और फायदा मिला है। निक्की के पास अब सीनियर्स की तरह ही घर की सारी सुविधाएं होगी। निक्की तंबोली को ना खाने-पीने की कोई रोक टोक होगी और ना ही मॉल या अन्य लग्जरी आइटम के इस्तेमाल करने की।

घर के बाकी सदस्य फिलहाल टीबीसी यानी टू बी कंफर्म्ड ही हैं जिनमें से किसी एक सदस्य का रविवार को एलिमिनेशन होगा। इसी के साथ ही अब शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जिसके माध्यम से घर में 2 नए कंटेस्टेंट हिस्सा बनेंगे।

जिस दिन सुपर सीनियर्स बिग बॉस के शो को अलविदा कहेंगे उसी दिन दो नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि ये एंट्री 29 अक्टूबर को हो सकती है। शो को लेकर खबरे आ रही हैं कि घर के अंदर मौजूदा कंटेस्टेंट्स में से कोई दो नाम ऐसे होंगे जिन्हें तूफानी सीनियर्स शो से अलग कर सकते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.