September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जस्मिन भसीन और भारती सिंह ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे:-

1 min read

इन दिनों बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं और इस शो में वे अच्छा भी कर रही हैं। इस शो में जहां कई लोग दोस्ती करते और निभाते हैं वहीं जस्मिन के पास पहले से ही एक ऐसी दोस्त है जिसे वे ‘स्ट्रेस बस्टर’ कहती हैं। और, ये कोई और नहीं बल्कि भारती सिंह (Bharti Singh) हैं जिन्हें टीवी की ‘कॉमेडी क्वीन’ कहा जाता है।

Khatron Ke Khiladi 9: Bharti Singh gets asthma attack; Jasmin Bhasin gets  injured - Times of India
भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ जस्मिन ‘खतरा खतरा खतरा”खतरों के खिलाड़ी’ और ‘फनहित में जारी’ में काम कर चुकी हैं। चूंकि जस्मिन इस समय बिग बॉस के घर में हैं, इसलिए हर्ष और भारती ‘फनहित में जारी’ के जरिये दर्शकों का मनोरंजन जारी रखे हुए हैं।

भारती के बारे में बोलने के लिए जस्मिन के पास ढेर सारी बातें हैं। वे कहती हैं- ‘अच्छी दोस्ती बहुत जरूरी होती है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने मुझे हर्ष और भारती के रूप में दो अच्छे दोस्त दिए। मैं उनके साथ ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी काम कर चुकी हूं। एक बार तो मैं ‘फनहित में जारी’ में भारती की मां बनी थी। यह काम करने में मुझे बहुत मजा आया था।

Favourites❤️ in 2020 | Bharti singh, Sequin skirt, Social media updates

मनोरंजन की दुनिया में जहां लोग प्रसिद्धी और पैसे के पीछे भागते हैं, वहां पर दोस्त बनाना आसान काम नहीं है। जस्मिन के लिए भारती ऐसी दोस्त हैं जो उसे हंसाती है और उसके पास होने पर जस्मिन अपना सारा तनाव भूल जाती हैं।

‘भारती हमेशा आपको हंसाती है। उनका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ तो गजब का है। भारती बहुत सहज है और उससे बात करते समय आप अपनी सारी चिंताएं भूल जाते हैं।’ जस्मिन कहती हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.