September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

63 साल के अनिल कपूर ने समंदर किनारे कराया फोटोशूट दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी शर्टलेस देखकर फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स :-

1 min read

अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिट एक्टर्स में से हैं। 63 साल की उम्र में भी अनिल कपूर फिटनेस के मामले में कई सितारों को मात देते हैं। उनकी फिटनेस को देखकर यह अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल है कि वह तीन बड़े बच्चों के पिता हैं।

Bollywood News In Hindi | Latest Bollywood News In Hindi | Hindi Film News  | मनोरंजन समाचार

एक बार फिर से अनिल कपूर अपनी फिट बॉडी और शानदार तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। बीच और पूल में क्लिक की गई अनिल की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

एक तस्वीर में वह पूल में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं अन्य तस्वीर में वह समंदर के किनारे शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों के साथ अनिल कपूर ने बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है।
उन्होंने लिखा, ‘यह पापा ज्ञान नहीं देते, यह बस अपना टॉप उतारते हैं और बीच पर वॉक करते हैं। हर किसी की कमजोरी होती है। मेरी कमजोरी खाना है। मेरे अंदर के पंजाबी लड़के को हमेशा से तरह-तरह के खाने बहुत पसंद हैं। लॉकडाउन के दौरान मेरे बढ़ते हुए पेट को देखकर मेरे आंख बड़ी होने लगती थी।
अनिल कपूर ने आगे लिखा, इस दौरान हर्ष (बेटे) और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मेरे पीछे लगे रहे और मेरे डाइट भी फिक्स करनी शुरू की। मैंने कोशिश की और फिटनेस सही करने की लड़ाई लड़ी। कई बार हारा भी लेकिन मेरे पीछे पूरा परिवार खड़ा रहा। फिटनेस कभी भी एक अकेले आदमी या औरत के बस की बात नहीं होती, इसमें बहुत सारा सहयोग और प्रोत्साहन चाहिए होता है। कभी-कभी मेरे अंदर का पंजाबी मुंडा जाग जाता था लेकिन जब इस तरह की फोटो सामने आती है और बहुत अच्छा लगता है।

is anil kapoor daughter rhea kapoor getting married this year? | अनिल कपूर  के घर फिर से बजने वाली है शहनाई, फैमिली में शामिल हुआ नया मेंबर!

अनिल कपूर की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी है। रितिक रोशन ने लिखा- मैं आपकी बात से सहमत हूं। वहीं सोनम कपूर और रिया कपूर ने इमोजी बनाकर अनिल कपूर की तस्वीरों पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.