September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इंदौर में कंप्यूटर बाबा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार :-

1 min read

मध्यप्रदेश के इंदौर में रविवार अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान बाधा उत्पन्न करने की आशंका में कम्प्यूटर बाबा के नाम से प्रसिद्ध पूर्व में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त रहे नामदेव दास त्यागी समेत 07 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मध्यप्रदेश: अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान कम्प्यूटर बाबा समेत 7 गिरफ्तार,  दिग्विजय ने बताया बदले की कार्रवाई - uttamhindu

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, हातोद तहसील क्षेत्र में ग्राम जमूडी हपसी के अंतर्गत कंप्यूटर बाबा का दो एकड़ शासकीय भूमि पर अनाधिकृत रूप से कब्जा प्रमाणित पाया गया है।

अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम, हातोद) शाश्वत शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में राजस्व प्रशासन द्वारा इनके विरुद्ध 2000 रुपए का अर्थदंड आरोपित करते हुए शासकीय भूमि के अनाधिकृत कब्जे से बेदखल किए जाने का आदेश पारित किया गया है। अतिक्रमण नहीं हटाए जाने की स्थिति में प्रशासन द्वारा आज यह कार्रवाई की गई है।

आधिकारिक रूप से बताया गया है कि कार्यवाही के दौरान अवरोध उत्पन्न करने की आशंका होने पर कम्प्यूटर बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

प्रशासन ने आज आरोपी कम्प्यूटर बाबा के द्वारा अन्य शासकीय जमीनों को कब्जा मुक्त कराने का एक सिलसिलेवार अभियान शुरू किया गया है। इसी क्रम में गोम्मटगिरी स्थित एक भूमि पर भी अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.