September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जयपुर ग्रेटर नगर निगम में भाजपा की सौम्या गुर्जर बनीं महापौर :-

1 min read

राजस्थान की राजधानी जयपुर में जयपुर ग्रेटर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सौम्या गुर्जर महापौर चुनी गई हैं। ग्रेटर नगर निगम के महापौर के लिए हुए मतदान में सौम्या गुर्जर ने कांग्रेस की दिव्या सिंह को 44 वोट से हराया। सौम्या गुर्जर को 97 वोट मिले जबकि दिव्या ने 53 मत हासिल किए। उल्लेखनीय है कि 150 सीट वाले ग्रेटर नगर निगम चुनाव में भाजपा के 88 एवं कांग्रेस के 49 एवं 13 निर्दलीय पार्षदों ने चुनाव जीता था।
चुनाव जीतने के बाद सौम्या गुर्जर ने मीडिया से कहा कि वे जयपुर शहर में सफाई व्यवस्था बेहतर बनाने एवं निगम में पारदर्शिता एवं भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि वे निगम में पत्रावलियों का जल्द निस्तारण का भी प्रयास करेंगी।

जयपुर ग्रेटर नगर निगम: BJP की सौम्या गुर्जर का मेयर बनना लगभग तय, कांग्रेस  की दिव्या गुर्जर भी दौड़ में | Saumya Gurjar VS Divya singh gurjar in Jaipur  greater nagar nigam

उन्होंने शहर के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे मंगलवार से काम शुरू कर देंगी और दीपावली तक लोगों को दिखने लग जाएगा कि काम हो रहा है। उनके क्षेत्र में साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था की जाएगी। उनके पार्टी के नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वाक्य ‘पारदर्शी एवं भ्रष्टाचारविहीन सरकार’ के वादे को पूरा किया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.