October 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फेसबुक पर आईपीएल 2020 के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहे मुंबई इंडियन, विराट कोहली :-

1 min read

फेसबुक पर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से जुड़ी चर्चा के दौरान सबसे ज्यादा बातचीत ‘मुंबई इंडियन’ (Mumbai Indians) टीम के बारे में हुई। वहीं जिस खिलाड़ी के बारे में सबसे ज्यादा लिखा गया वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विराट कोहली रहे।

फेसबुक ने एक बयान में कहा कि उसके मंच पर आईपीएल से जुड़ी 1 करोड़ से अधिक पोस्ट दर्ज की गई।

IPL auction 2020: Bidding big but teams unbalanced, Pat Cummins' Huge Price  In IPL; Kohli to Smith, best-paid Indian Premier League players - IPL  Auction 2020: बोली बड़ी लगी लेकिन टीमें असंतुलित - Jansatta

आईपीएल के बारे में चर्चा करने वाले करीब 74 प्रतिशत लोग 18 से 34 वर्ष के आयु वर्ग से रहे। चर्चा के दौरान मुंबई इंडियंस शीर्ष पर रही और इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स का स्थान रहा। खिलाड़ियों के मामले में कोहली शीर्ष पर रहे। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा का स्थान रहा। आईपीएल के बारे में उसके मंच पर चर्चा करने वालों में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और बिहार के लोग रहे।

फेसबुक इंडिया के साझेदारी प्रमुख और निदेशक मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘क्रिकेट सभी सीमाओं के पार जाकर भारत को साथ लाने वाली कुछ चीजों में से एक है। साल दर साल आईपीएल एक बड़े खेल त्यौहार के रूप में बनकर उभरा है। यह देश में वह भी ऐसे कठिन समय में क्रिकेट प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा सांस्कृतिक मौका रहा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.