September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

समस्तीपुर में दिवाली की रात हुआ बड़ा हादसा घर में घुस कर ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां

1 min read

बिहार के समस्तीपुर में दिवाली की रात बदमाशों ने खून की होली खेली. थाना दलसिंहसराय क्षेत्र की नवादा पंचायत के एक घर में घुसकर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए,​ जिन्हें उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना दलसिंहसराय के आईबी रोड स्थित चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के नवादा पंचायत स्थित घर में हथियारों से लैस 10 से 12 की संख्या में बदमाश घुस आए. बदमाशों ने घर में मौजूद लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से 60 वर्षीय हिलिया और 8 वर्ष के मासूम बच्चे अस्मित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 महिला सहित परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

दिवाली की आतिशबाजी के चलते गोलियां की आवाज भी दब गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों में खुशबू की हालत बेहद नाजुक है, ज​बकि पूजा कुमारी, राकेश कुमार और 2 अन्य खतरे से बाहर बताए गए हैं.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. समस्तीपुर के एसपी विकास बर्मन ने घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. इस वारदात के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहे हैं, क्योंकि हमलावरों द्वारा लूट पाट नहीं की गई.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.