June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना से लड़ने के लिए करिश्मा कपूर ने बढ़ाए हाथ की मदद

1 min read

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब भारत में भी तेजी से फैल रहा है. पूरी दुनिया में इस वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. भारत में इसी वायरस के कारण 21 दिनों को लॉकडाउन घोषित किया गया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा. इन खराब हालातों में पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देकर देश भर से लोग मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी इसमें अपना योगदान दिया. देश में पसरे कोरोना संकट से उबरने में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने बेटी समायरा और बेटे किआन के साथ पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में पैसा डोनेट किया है. इस बात की जानकारी करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर जानकारी दी है. हालांकि उन्होंने ये जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने कितना पैसा दोनों फंड में डोनेट किया है अपने पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-हमने डोनेट किया, आप भी प्लीज डोनेट करें…एक छोटा-सा योगदान कई जिंदगियों को बदल सकता.

आपको बता दें कि गुरुवार को ही करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर ने भी पति सैफ अली खान के साथ इस जंग से लड़ने के लिए कदम बढ़ाए थे. करीना ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि ‘हमने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना योगदान दिया है. ऐसे समय में मदद के लिए बढ़ा हर हाथ और दिया गया एक-एक पैसा भी अहमियत रखता है. जहां हो सकता है आप भी मदद करिए. करीना सैफ और तैमूर’. इस तरह उन्होंने अपने फॉलोवर्स को भी कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में योगदान देने के लिए प्रेरित भी किया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.