June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड हस्तियों ने दीया जलाने की अपील का किया समर्थन

1 min read

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कोरोना वायरस को पराजित करने की देश की ‘सामूहिक शक्ति’ को प्रदर्शित करने के लिये देशवासियों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बालकनी में दीया जलाने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का शुक्रवार को समर्थन किया और लोगों से पूरे दिल से एक इकाई के रूप में इस कार्य को करने का आग्रह किया.

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार की सुबह लगभग 11 मिनट के अपने एक वीडियो संदेश में कोरोना वायरस को पराजित करने की देश की सामूहिक शक्ति को प्रदर्शित करने के लिये पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाये जाने का अनुरोध किया है. अर्जुन कपूर ,भूमि पेडनेकर ,और हेमा मालिनी ,जैसी बॉलीवुड की हस्तियों ने अपने प्रशंसकों से इस पहल का समर्थन करने के लिए कहा है.

अर्जुन ने ट्वीट किया, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए हमसे पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की सभी लाइटें बंद करके मोमबत्तियां या दीये जलाने या मोबाइल की फ्लैशलाइट चालू करने का आग्रह किया है.

भूमि ने लिखा, आइए 5 अप्रैल को रात 9 बजे नौ मिनट के लिए एक बार फिर से सभी एकजुट हों. हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए सभी लोगों से अपने घरों की लाइट बंद करके एक दीया या मोमबत्ती जलाने या अपने मोबाइल फोन की टार्च चालू करने का अनुरोध किया है.

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने सभी से सामूहिक रूप से दीया जलाने की अपील की। उन्होंने पोस्ट किया, आइए हम तक कोरोना वायरस के खिलाफ इस लंबे और कठिन युद्ध में अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होने की शपथ लें। यह समय एक साथ आने और कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए अपनी सरकार की मदद करने और एकजुटता दिखाने का है। हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे। क्या आप सभी इसमें शामिल हैं?

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने कहा, फिर से एकजुट होने का समय। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महामारी के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की सभी बत्तियों को बंद करके घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलायें जाने की अपील की है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.