August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भारतीय वायु सेना के तीन जवान क्वारंटीन निजामुद्दीन का किया था दौरा

1 min read

दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा रहा कोरोना कहर इस कदर बढ़ चुका है कि अब इस वायरस ने एक भयानक और विकराल रूप ले लिया है. दुनिया तो दुनिया देश के कोने-कोने से नए नए मामले सामने आ रहे है. वहीं हर दिन इस वायरस के कारण न जाने कितने परिवार टूट रहे है. हर दिन कोरोना के कारण कोई न कोई अपनी जान गवा देता है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार भारतीय वायु सेना के तीन जवानों को वर्तमान में एहतियातन क्वारंटीन में भेजा गया हैं, क्योंकि उनमें से एक ने उस समय निजामुद्दीन क्षेत्र का दौरा किया था, जब पिछले महीने तबलीगी जमात का कार्यक्रम वहां चल रहा था. वायु सेना के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी गौरतलब है कि मार्च के मध्य में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया था, जिनमें बड़ी संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं

प्रवक्ता ने कहा की यह जवान उसी समय के आसपास निजामुद्दीन इलाके में गया था, जब वहां जमात का कार्यक्रम चल रहा था. भारतीय वायु सेना इसकी जांच कर रही है कि वह जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था या नहीं. उन्होंने कहा वह वायु सेना के दो अन्य कर्मियों के संपर्क में आया है. उनमें से किसी को अभी लक्षण नहीं हैं. तीनों अभी क्वारंटीन में हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.