August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रूबीना दिलैक एक बार फिर से अपने बेबाक अंदाज के लिए आई चर्चा में

1 min read

टीवी जगत की सबसे बोल्‍ड अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री रूबीना दिलैक एक बार फिर से अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बिकनी में तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थीं. ये उनकी पुरानी तस्वीरें थीं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान ये तस्वीरें शेयर करने पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. इसी बीच लॉकडाउन के दौरान रूबीना लगातार लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत भी कर रही हैं. तभी एक लाइव में उनसे पूछा गया कि वो ट्रोल से कैसे निपटती है. इसके जवाब में रूबीना ने कहा, मेरी बॉडी है मेरी चॉइस है.

दरअसल, रूबीना के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. उन्‍हें अक्सर उनकी बिकनी फोटो पर ट्रोल किया जाता रहा है. इस पर उन्होंने इस बार खुलकर जवाब दिया है. रूबीना ने कहा, मैंने अब कमेंट पर ध्यान देना बंद कर दिया है. मेरे पति अभिनव शुक्ला ने मेरी कई बिकनी फोटोज खींची थीं. जब मैंने शुरुआत में उन्हें शेयर किया तो लोगों ने बहुत भला-बुरा कहा. तब मैं एक बार को सोच में पड़ गई थी कि मैंने क्या गलत कर दिया. लेकिन बाद में मुझे समझ आ गया कि वो लम्हा था जिसे मैंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया. मैं कोई संतुष्टि नहीं की है. ना ही मुझे किसी और को कुछ साबित करना है. मेरी बॉडी है मेरी चॉइस है. मेरी पर्सनालिटी है.

सोशल मीडिया कमेंट पर खीझ निकालते हुए रूबीना ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर सरेआम किसी के लिए भी कुछ कहा जा सकता है. असल में सोशल मीडिया ने अच्छे क के साथ कई दूसरे तरह के लोगों को भी काफी पावर दे दी है. ऐसे उनकी तरह के लोगों के पास दो ही ऑप्‍शन होते हैं या तो उन कमेंट में उलझकर रह जाएं या फिर नरअंदाज कर के आगे बढ़ जाएं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.