June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लीजा रे का बड़ा खुलासा शादी के बाद हुआ था कैंसर पति को नहीं बताया

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज 2 को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आया था। लीजा रे को उनकी फिल्मों से ज्यादा कैंसर से उनकी सफल लड़ाई के लिए जाना जाता है। जब लीजा फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बना ही रही थीं तभी उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर हो गया है। हालांकि लीजा ने लंबी लड़ाई लड़कर कैंसर को मात दे दी थी। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था।

करीना कपूर के चैट शो में लीजा रे कैंसर के साथ लड़ी कठिन लड़ाई के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने बताया कि 2012 में जब उनकी शादी जैसन डेहनी के साथ हुई थी उसके एक महीने बाद ही उनमें दोबारा कैंसर के लक्षण मिले।

उन्होंने यह बात अपने पति से छिपा ली थी। लीजा ने बताया कि उनके लिए यह काफी कठिन था क्योंकि पहली बार जब वह कैंसर से जूझ रही थीं तब वह सिंगल थीं। वह नहीं चाहती थीं कि इस खबर को सुनकर उनके पति परेशान हो जाए।

इसके बाद लीजा ने एक बार फिर कैंसर के खिलाफ जंग की और सफलतापूर्वक जीत भी हासिल कर ली। लीजा ने बताया कि जब पहली बार पता चला कि उन्हें कैंसर है तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ था।बता दें कि लीजा ने 2001 में फिल्म कसूर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में उन्होंने आफताब शिवदासानी के साथ काम किया था।

फिल्म सुपरहिट हुई और वह रातोंरात स्टार बन गई थीं। 2009 में उन्होंने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर है। लीजा की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स 17 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.