June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बहन ने किया खुलासा कहा कपड़ो को लेकर कंगना को डांटते थे पापा

1 min read

कोरोना वायरस के कारण सभी सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैंइसके साथ ही सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी अपने बचपन की एक से एक क्यूट थ्रो बैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

अब कंगना रनौत के स्कूल के दिनों को तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रही है.तस्वीर में कंगना लाल साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कंगना की बहन रंगोली ने बताया है कि ये तस्वीर तब की है जब कंगना ने प्ले में माता सीता का किरदार निभाया था.

कंगना की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर भी कर रहे हैं.रंगोली ने कंगना का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रामायण ऑन-एयर आ चुका है, तो पेश है स्कूल के रामायण प्ले से कंगना की एक तस्वीर. मेकअप, कॉस्टयूम, डायरेक्शन कंगना का था. वो बस 13 साल की थीं और उन्हें इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट पड़ती थी, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था.’

इसके अलावा रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर बहन कंगना रनौत की एक और फोटो शेयर की है. एक तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षत के साथ दिखाई दे रही हैं. रंगोली ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘बचपन से ही ये दो बदमाश लगभग शरारती थे और जुड़वाँ बच्चों की तरह न अलग रहने वाले.

लोग सोचते हैं कि कंगना और मैं करीब हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि जन्म के बाद से कंगना का हमारे भाई अक्षत के साथ बहुत मजबूत रिश्ता है..’वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही वो बहुत जल्द जयललिता की आने वाली बायोपिक ‘थलाइवी’ में लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.