June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

महंत नरेंद्र ने लॉकडाउन का किया स्वागत लोगों से पालन करने की अपील

1 min read

लॉक डाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ाने को लेकर केंद्र सरकार के निर्णय का रामनगरी के संतों ने समर्थन किया है। रामनगरी के संतों ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो नीति बनाई है वह स्वागत योग्य है। संत समाज पीएम मोदी के हर निर्णय के साथ खड़ा है। कोरोना वायरस को लेकर परिस्थिति भयावह हो गई है। स्थिति से लड़ने के लिए हर किसी को जागृत होना होगा। संतों ने कहा कि हमें कोरोना का शमन धैर्य, संयम और सामाजिक दूरी के हथियार से करने के लिए तत्पर रहना होगा। संतों ने भक्तों, श्रद्धालुओं से अपील किया है कि वे सभी अपने घर पर रहें, लॉक डाउन का पालन करते हुए कोरोना के नाश के लिए घर पर ही भगवान से प्रार्थना करें।

रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व मणिरामदास की छावनी के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास ने कहा कि केंद्र सरकार का लॉक डाउन बढ़ाने का निर्णय उचित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच उत्तम है। महामारी से बचने के लिए पीएम मोदी ने कई अच्छे निर्णय लिए हैं। संत समाज लॉकडाउन का पालन पूरी प्रतिबद्धता से करेगा। उन्होंने लोगो से घरों में रहकर पूजा-अर्चना करने की अपील की है।

श्रीरामबल्लभाकुंज के अधिकारी राजकुमार दास ने भी लॉक डाउन बढ़ाने के निर्णय को स्वागतयोग्य बताया है। कहा कि कोरोना वायरस ने महामारी का रूप ले लिया है इससे बचने के लिए हर वर्ग के लोगों को एक साथ कदमताल करना होगा। महामारी से बचने के लिए घर पर ही प्रार्थना करें। हम सभी देश के साथ खड़े हैं। भगवान की भक्ति अंर्तचेतना से की जाती है, जहां रहिए वहीं भगवान के नाम का स्मरण करिए।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.