May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अनोखा अंदाज, ट्रैफिक वॉलिंटियर का वायरल हो रहा

1 min read

मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में इन दिनों एक लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) के प्रति लोगों में जागरूकता फैला रही इस लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शुभी जैन (Shubhi Jain) नाम की इस ट्रैफिक वॉलिंटियर की हर कोई तारीफ कर रहा है.

MBA की पढ़ाई कर रही शुभी की खासियत यह है कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन करने वालों की तारीफ कर उन्हें सैल्यूट करती है. वह जिस से लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में बताती है वह वाकई तारीफ के लायक है. शुभी का कहना है कि लोगों को सिर्फ रोक-टोक करने से बात नहीं बनेगी बल्कि जो लोग ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे हैं उनकी तारीफ करें इससे उन्हें अच्छा लगेगा साथ ही बाकी लोगों को भी ऐसा करने की प्रेरणा मिलेगी.

MBA स्टूडेंट शुभी इंदौर की सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले लोगों को सैल्यूट कर अपने अंदाज में थैंक्यू बोलती है. MBA कर रही शुभी जैन स्‍वयंसेवक के तौर पर यातायात पुलिस के साथ मिलकर ट्रैफिक को मैनेज करती है. वह इंदौर को स्वछता की ही तरह ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने में भी नंबर वन बनाना चाहती है.

आपको बता दें कि इन दिनों इंदौर की सड़कों पर करीब 50 स्‍वयंसेवक ट्रैफिक को मैनेज करने का काम कर रहे हैं. लेकिन ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले लोगों को थैंक्‍यू बोलने का तरीका लोगों बेहद खास है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.