May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिल्म ‘पानीपत अगले महीने 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज

1 min read

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. हाल ही में रिलीज किया गया फिल्म का ट्रेलर अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसी बीच शनिवार (23 नवंबर) को फिल्म के एक गाने ‘मन में शिवा’ को भी रिलीज कर दिया गया है.

‘पानीपत’ का गाना ‘मन में शिवा’ अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है. इस गाने में कृति और अर्जुन दोनों ही डांस जबदरस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में फिल्म के भव्स सेट्स भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को कुणाल गांजावाला, दीपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड ने मिलकर गाया है. इस गाने का लिरिक्स जावेद अख्तर का है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इस फिल्म में, हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ‘सदाशिव राव भाऊ’ की भूमिका निभा रहे हैं. जो पेशवा बाजीराव प्रथम का भतीजे थे और पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में सेवारत थे. कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही हैं. उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है. संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.