October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

LOKSABHA: में BJP सांसद रमा देवी पर आजम खान के विवादित बयान के बाद भारी हंगामा, BJP सांसद रमा देवी पर

1 min read

लोकसभा: आजम खान कि इस टिप्पणी के बाद BJP के नेताओं ने समाजवादी पार्टी के सांसद से फौरन माफी मांगने को कहा। केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अपनी इस टिप्पणी के लिए आजम खान माफी मांगे।

लोकसभा स्पीकर की आजम को नसीहत

जबकि, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि सदन में मर्यादित होकर अपनी बातें रखे। गलत शब्द बोलने से सदन की मर्यादा घटती है। उधर, खुद रमा देवी ने आजंम खान अमर्यादित टिप्पणी पर आपत्ति जताई और मांफी मांगने को कहा।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने आजम की विवादित टिप्पणी हटाने की मांग पर कहा- आप सभी के लिए यह कह देना काफी आसान है कि इसे हटाएं, उसे हटाएं। लेकिन, हमें इन चीजों को हटाने की जरुरत पड़ती है? एक बार जब टिप्पणी कर दी जाती है तो यह पहले ही सार्वजनिक तौर पर लोगों के बीच आ जाती है। इसलिए, संसद की गरिमा की ध्यान में रखकर हमें भाषा बोलनी चाहिए।

अखिलेश ने किया आजम का बचाव

हालांकि, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी सांसद आजम खान के सदन में बचाव किया। अखिलेश ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि खान जी की यह अनादर करने की मंशा रही होगी। ये लोग (बीजेपी सांसद) अभद्र है। कौन होते हैं ये ऊंगली उठाने वाले?

विवादित बयान पर आजम ने दी सफाई 

कि, आजम खान ने विवाद को तूल पकड़ता देख सफाई दी और कहा कि मैंने यह कहा था कि आप मेरी प्यारी बहन हो। उन्होंने कहा कि अगर मैनें असंसदीय बात बोली हो तो इस्तीफा देने को तैयार हूं।

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.